अजय देवगन लेकर आ रहे हैं जबरदस्त साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘रुद्र’, इससे पहले देख लीजिये ‘नेल पोलिश’ जैसी ये थ्रिलर फिल्में व सीरीज भी

0
15
अजय देवगन लेकर आ रहे हैं जबरदस्त साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘रुद्र’, इससे पहले देख लीजिये ‘नेल पोलिश’ जैसी ये  थ्रिलर फिल्में व सीरीज भी


ओटीटी की दुनिया ने हिंदी मनोरंजन की दुनिया में काफी एक्सपेरिमेंट के मौके दे दिए हैं और इस बात से मैं तो काफी खुश हूँ, क्योंकि इसकी वजह से कई सारे नए विषय देखने को मिल रहे हैं। पिछले कुछ समय में मैंने गौर किया है, ओटीटी दुनिया ने एक बार फिर थ्रिलर जॉनर को खूब तवज्जो देना शुरू किया है। थ्रिलर की दुनिया में क्राइम, साइकोलॉजिकल और ऐसे कई जॉनर को लेकर कहानियां कही जा रही हैं।  शायद यही वजह है कि दृश्यम जैसी थ्रिलर फिल्मों का हिस्सा रह चुके अजय देवगन भी अब ओटीटी की दुनिया में आ रहे हैं और उनकी आगामी सीरीज ‘रुद्र’ जल्दी ही दर्शकों के सामने होगी।  ऐसे में मैं यहाँ बताने जा रही हूँ, ऐसी पांच साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज व फिल्मों के बारे में, जिसने वाकई में मुझे बहुत रोमांचित किया और जिसे मैं एक से अधिक बार भी देख सकती हूँ, तो आप भी एक बार इन सीरीज या फिल्मों का मजा ले सकते हैं।

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस

‘रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस  एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिससे अजय देवगन ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं। अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का हिंदी वर्जन है। अजय इसमें सिंघम की तरह ही पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। लेकिन मजेदार ट्विस्ट इस ड्रामा में यह होगा कि इस सीरीज में अचानक ही अजय देवगन बन जाएंगे क्रिमनल और वह कैसे होगा, यह जानने के लिए तो ट्रेलर देखने के बाद मैं भी उत्सुक हूँ। इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और ऐपलॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में अजय देवगन ने कहा

मेरी कोशिश रही है, हमेशा ही कि मैं कुछ हट कर काम करूँ, साथ ही नए और जुनूनी लोगों के साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है। ऐसे में इस वक़्त भारत में मनोरंजन के दायरे और स्तर दोनों ही बदल और बढ़ रहे हैं, डिजिटल दुनिया मुझे रोमांचित कर रही है, इसलिए मैं इस सीरीज का हिस्सा बना हूँ।

यहाँ देखें ट्रेलर

द फाइनल कॉल

जी 5 पर प्रसारित हुआ शो ‘द फाइनल कॉल’ एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल सीरीज थी, जिसमें एक पायलट अपनी बीवी और बच्चे की मौत के बाद, एक अलग रुख इख़्तियार करता है, इसका खामियाजा किसे भुगतना पड़ता है और एक इंसान के दिमागी हालात ऐसे क्यों हो जाते हैं कि वह किसी भी हद तक चला जाता है। इसे समझने के लिए इसमें कई लेयर्स हैं और इसे बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया गया है। इस सीरीज में अर्जुन रामपाल, साक्षी तंवर, नीरज काबी और जावेद जाफरी का शानदार अभिनय है। इसका निर्देशन विजय लालवानी ने किया है।

बॉब विस्वास

हाल ही में ‘बॉब विस्वास’ रिलीज हुई। यह अभिषेक बच्चन की शानदार फिल्मों में से एक रही है। इसमें अभिषेक को लोगों को मारने की आदत रहती है, जबकि वह रियल लाइफ में एक आम इंसान होता है, जो इंश्योरेंस बेचता है। इसे दर्शकों का प्यार मिला, इस थ्रिलर को दर्शकों ने पसंद किया है। यह फिल्म आप जी 5 पर अपनी सहूलियत के अनुसार कभी भी देख सकते हैं। इसका निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है।

ब्रीद 2 : इंटू द शैडोज

अभिषेक बच्चन की ही सीरीज ‘ब्रीद 2’ भी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें अपने बचपन की कुछ घटनाओं की वजह से स्प्लिट पर्सनैलिटी जीने पर मजबूर हो जाता है और फिर वह अपनी ही बच्ची को किडनैप कर ले जाता है, फिर आगे क्या होता है, यह देखना इस सीरीज में दिलचस्प है। आप इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

नेल पॉलिश

मानव कौल के बारे में जब लिखा जायेगा, तो उनके इस किरदार को जरूर याद रखा जायेगा, क्योंकि मानव कौल ने इसमें शानदार अभिनय किया है। उन्होंने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया है, जो अपनी ही पत्नी का हत्यारा है, लेकिन उसकी हत्या करने के कारण एकदम चौंकाने वाले हैं। इसमें जो कोर्ट रूम ड्रामा दिखाया है, वह बहुत मजेदार है। आप अंत तक इस फिल्म को देखना नहीं छोड़ेंगे। इस फिल्म को भी आप जी 5 पर देख सकते हैं। इसका निर्देशन बग्स भार्गव ने किया है।






Source link