अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और ऐसी ही कई फिल्मों से थियेटर होगा फिर से गुलजार

0
93
अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और ऐसी ही कई फिल्मों से थियेटर होगा फिर से गुलजार


YAY !! आज तो मैं बहुत खुश हूँ।  मैं नहीं, मेरे जैसे हर सिनेमा प्रेमी खुश ही होने वले हैं । अब ऐसा क्यों है, तो वह इसलिए कि एक बार फिर से कोविड महामारी को मात देते हुए, सिनेमा थियेटर की रंगत लौटने वाली है। भई, कोई कुछ भी कहे, सिनेमा का असली मजा 70 एमएम में ही है, जब आप एकदम अलग दुनिया में खो जाते हैं। मैं तो उसी दुनिया में खो जाने वालों में से हूँ, ऐसे में फरवरी महीने के साथ-साथ मार्च महीने में भी कई नयी फिल्मों की बारिश, सिनेमा थियेटर में होने जा रही है,  अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, तो प्रभास की ‘राधे श्याम’  जैसी और भी काफी फिल्में आने वाले समय में रिलीज है। ‘भूल भुलैया’ ‘आरआरआर’ और ‘बच्चन पांडे’ फिल्मों की रिलीज को लेकर भी कई नए अपडेट हैं। अच्छा, मैंने एक मजेदार बात अभी-अभी नोटिस की कि  मार्च2022  हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक रोचक महीना होगा, जब थियेटर में दो- दो बच्चन नाज आएंगे। अब आप सोच रहे होंगे, मैं क्या पहेली सुलझा रही हूँ तो अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और अमिताभ आएंगे अपनी फिल्म ‘झुंड’ से। मैं बस इस हसीन संयोग की बात कर रही थी। तो, मैं यहाँ आपको एक बार आने वाले कुछ महीनों में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की फेहरिस्त के बारे में बताने जा रही हूँ, ताकि आप अपने कैलेंडर में इन तारीखों को मार्क कर लें, जैसे मैंने किया है और अपने फेवरेट स्टार की कोई भी फिल्म देखना न भूलें। मैंने तो अभी से थियेटर में जाने के लिए और पॉपकॉर्न के साथ फिल्मों का मजा लेने वाली फीलिंग के बारे में डे ड्रीमिंग करनी शुरू कर दी है।

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’

तो मार्च महीने की शुरुआत बहुत ही अच्छी होने वाली है, क्योंकि मेरे बेहद प्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं ‘झुंड’,  इस फिल्म के मेकर्स ने बड़ी घोषणा की है कि फिल्म थियेटर में 4 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है और निर्माण टीसीरीज ने किया है। माना जा रहा है कि यह अमिताभ बच्चन की शानदार फिल्मों में एक फिल्म होगी।

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’

अमिताभ बच्चन के बाद थियेटर में पधारने वाले हैं, अक्षय कुमार बच्चन पांडे’ लेकर। इस फिल्म का निर्देशन फहाद समजी ने किया है। फिल्म में कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है। मुझे तो लग रहा है कि एक बार फिर से अक्षय कुमार धमाल करने वाले हैं। इस फिल्म को देखना मैं तो बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।  फिल्म थियेटर में 18 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं।

राजामौली की ‘आरआरआर’

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ लम्बे समय से चर्चा में हैं। फिल्म आजादी की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। खास बात यह है कि  यह फिल्म पहले ‘बच्चन पांडे’ से टकराने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 18 मार्च की जगह 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। ऐसे मेरे जैसे सिनेमा प्रेमी के लिए अच्छी बात है कि अब कोई कन्फ्यूजन नहीं होगी, दो फिल्मों को एक ही दिन देखने की, आराम से दोनों फिल्में अलग-अलग रिलीज तारीख पर एन्जॉय करूंगी।

प्रभास की ‘राधे श्याम’

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ के रिलीज को लेकर भी लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं।  लेकिन अब फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा हुई है, फिल्म 11 मार्च को सिनेमा थियेटर में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया

कार्तिक आर्यन की बहुत चर्चित फिल्म भूल भुलैया को लेकर भी एक बड़ी अपडेट है कि अब यह फिल्म मार्च में नहीं, बल्कि मई में थियेटर में ही रिलीज होगी। निर्देशक अनीस बज्मी की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में हैं।  यह फिल्म अब 20 मई 2022 में सिनेमाघरों में  पहुंचेगी।

इनके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी, ‘बधाई दो’ और ऐसी कई फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

सिनेमा थियेटर को गुलजार होते देखने से सुखद, मेरे जैसी सिनेमा प्रेमी के लिए और कुछ नहीं हो सकता है। ऐसे ही और भी फिल्में रिलीज होती रहें और मुझे खूब एन्जॉय करने के मौका मिलता रहे। फिलहाल तो बस इतनी ही ख्वाहिश है।





Source link