आलिया भट्ट की ‘एडवर्ड भाई’, कार्तिक आर्यन की ‘कटोरी’ इन 5 सुपरस्टार्स के ‘फरी फ्रेंड्स’ के नाम भी हैं इनकी तरह ही मजेदार

0
73
आलिया भट्ट की ‘एडवर्ड भाई’, कार्तिक आर्यन की ‘कटोरी’ इन 5 सुपरस्टार्स के ‘फरी फ्रेंड्स’ के नाम भी हैं इनकी तरह ही मजेदार


आप अगर अपने बेस्ट फ्रेंड की तलाश इंसान में नहीं कर पा रहे हैं तो किसी प्यारे से जानवर में आपको वह दोस्त मिल जाएगा। कम से कम इन सुपरस्टार्स को देख कर तो ऐसा ही लगता है मुझे, जिनकी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ‘फरी फ्रेंड’ के साथ तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं, कार्तिक आर्यन की क्यूट कटोरी से लेकर आलिया भट्ट की एडवर्ड भाई तक, ऐसे कुछ स्टार्स और उनके फरी फ्रेंड से आइये एक बार रूबरू होते हैं। मैं तो इन सबकी क्यूटनेस पर ही फ़िदा हो गई हूँ। एक तो ये सब हैं इतने प्यारे, उस पर से इनको नाम भी इन स्टार्स ने बहुत ही प्यारा दे रखा है, जो दिल को एकदम जीत लेते हैं।

आलिया भट्ट के ‘एडवर्ड भाई’ से मिले क्या

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड में से एक हैं, उनकी फरी फ्रेंड ‘एडवर्ड,’ जो कि एक बिल्ली है और आलिया उससे बहुत ही मोहब्बत करती हैं, वह इसे बॉन्डिंग को सुपर बॉन्डिंग मानती हैं। आलिया की इसमें जान बसती हैं और आलिया कई बार सोशल मीडिया पर अपनी इसी प्यारी सी बिल्ली से हमें रूबरू कराती रही हैं। मुझे तो उनकी क्यूटनेस पर इस कदर प्यार आ जाता है कि मुझे लगता है कि मैं उसे गोद में लेकर प्यार से पुचकारूँ। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी ‘के प्रोमोशन के दौरान भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है एडवर्ड भाई और गंगूबाई। दोनों की बॉन्डिंग इसमें इतनी क्यूट लग रही हैं। वैसे मैं तो यही कहना चाहूंगी कि आलिया खुद ही इतनी क्यूट हैं और अपनी इस क्यूट ‘एडवर्ड’ के साथ उनकी क्यूटनेस ओवर लोड हो जाती है।

Source: Instagram I @aliaabhatt 

कार्तिक आर्यन की ‘कटोरी’

कार्तिक आर्यन का तो अपनी ‘कटोरी ‘के बिना मन ही नहीं लगता। अब आपको भी यह नाम सुन कर, पहले मेरी तरह ही लगा होगा कि वह किसी बर्तन के बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन ऐसा है कि कार्तिक आर्यन की फरी फ्रेंड का नाम ‘कटोरी ‘है, यह उनकी एक बेहद प्यारी सी डॉगी है, जिसके साथ कार्तिक स्माइल जब भी मस्ती करते नजर आते हैं, तो उनके चेहरे की अलग ही चमक होती है। सोशल मीडिया पर मैंने जितना गौर किया है, उसमें यही बात उभर कर सामने आती है कि कार्तिक की इस ‘कटोरी ‘में जान बसती है और वह अपनी सारी थकान सिर्फ इसे देख कर भूल जाते हैं, मुझे तो ‘कटोरी ‘की शरारतें देख कर, यह भी बातें समझ आती हैं कि जैसे उसे मालूम हो कि उनके फ्रेंड कार्तिक भी रियल लाइफ में कितने शरारती और फन लविंग हैं, इसलिए वह भी उनके ही रंग में रंग जाती हैं।

Source: Instagram I @kartikaaryan

रश्मिका मंदाना की ‘ऑरा’ का है अपना ऑरा

रश्मिका मंदाना पेट लवर हैं और सोशल मीडिया पर उनका यह प्रेम खूब नजर आता रहता है। रश्मिका की जिंदगी में रंग भरने का काम करती हैं उनकी डॉगी ‘ऑरा’, जिससे रश्मिका बेहद प्यार करती हैं।हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह उससे काफी प्यार करती नजर आ रही हैं। यही नहीं, इस तस्वीर में तो वह अपने सिग्नेचर पोज में भी हैं, मुझे ऐसा लगता है कि  उनकी फरी फ्रेंड भी लगता है इस बात से वाकिफ है कि उनकी बिलवेड को लोग नेशनल क्रश से पुकारते हैं और इसलिए वह भी रश्मिका से उसी अंदाज़ की फरमाइश करती रहती होगी। वैसे रश्मिका नेशनल क्रश हैं, लेकिन उनकी क्रश तो केवल यही ऑरा हैं।

Source: Instagram I @rashmika_mandanna

रामचरण की जिंदगी की हसीन ‘राइम’

रामचरण की जिंदगी में पहले से ही एक डॉग फ्रेंड थे, लेकिन हाल ही में उनकी दोस्ती अपनी नयी फरी फ्रेंड से हुई है, उन्होंने अपनी इस छोटी सी लिटिल पप का नाम ‘राइम’ रखा है, वाकई नाम की तरह ही इसने रामचरण की जिंदगी को सुरीला बना दिया है। रामचरण हमेशा ही सोशल मीडिया पर उसके साथ ही तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की ही बॉन्डिंग साफ़ नजर आती है और दोनों एक दूसरे का साथ कितना एन्जॉय करते हैं, यह आपको उनकी तस्वीरों को देख कर समझ आ जायेगा।

Source: Instagram I @alwaysramcharan

विजय देवरकोंडा के तो बेस्ट फ्रेंड हैं ‘स्ट्रॉम’

विजय का अपने फरी फ्रेंड को प्यार करने का अंदाज़ एकदम अलहदा है। उन्होंने इसे स्ट्रॉमनाम भी एकदम हट कर दिया है। खास बात यह है कि हाल ही में उन्होंने अपने ‘स्ट्रॉम’ को राजसी ठाठ देकर उन्हें अपने प्राइवेट जेट से सैर कराई थी और सोशल मीडिया पर उनका ‘स्ट्रॉम’ के साथ मस्ती करने वाला यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ।

वाकई, मानना होगा इन प्यारे से दोस्तों से अच्छा तो स्ट्रेस बस्टर्स आपका कोई हो ही नहीं सकता, जो आपसे कुछ उम्मीद नहीं करते हैं, बस प्यार से इनका पेट भर जाता है, मैंने गौर किया है, ये जितने भी स्टार्स अपने पेट्स से करीब हैं, रियल लाइफ में भी काफी विनम्र होते हैं, साथ ही अपने पेट्स के साथ यह दुनिया के अबसे खुशमिजाज इंसान नजर आते हैं, इन्हें इतना खुश देखना, वाकई दिल को सुकून देता है।





Source link