‘पुष्पा :द राइज’ ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स, अप्रैल से शुरू होगी फिल्म के सीक्वल की शूटिंग, हिंदी फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज

0
103
‘पुष्पा :द राइज’ ने  तोड़े कई रिकॉर्ड्स, अप्रैल से शुरू होगी फिल्म के सीक्वल की शूटिंग, हिंदी फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज


मेरी तरह आप भी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ के सुपर फैन बन चुके होंगे अबतक। है न ! अब भी बड़े परदे पर मैंने जो लार्जर देन लाइफ वाला सिनेमेटिक एक्सपीरियंस किया था, वह मेरे जेहन में जिंदा है। फिल्म की जबरदस्त सिनेमेटोग्राफी, गानों का अनोखे अंदाज में फिल्मांकन, गणेश आचार्य की जादूई कोरियोग्राफी और इन सबके साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना का शानदार अभिनय का कॉम्बिनेशन, इन सभी कारणों की वजह से पुष्पा फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इसके बावजूद कि सिनेमा थियेटर्स कोविड महामारी झेल रहे हैं, इस फिल्म ने  भारत में अब तक जबरदस्त कमाई कर ली है। और जाहिर है कि मेरी तरह आपकी भी अब चाहत यही हो रही होगी कि काश ! इस फिल्म का सीक्वल भी आ जाता, तो कितना मजा आता। मेकर्स ने आपकी इस चाहत को पूरा कर दिया है, ताकि इस फिल्म को लेकर आपका जो क्रेज है, वह कम न हो। तो आप सबके लिए खुशखबरी है। खुशखबरी यह है कि बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो, आगामी 2022 के अप्रैल महीने से फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल की शूटिंग का निर्णय लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक सुकुमार ने तय किया है कि वे स्क्रिप्ट में कुछ जरूरी बदलाव के साथ, एक नयी कहानी लेकर आएंगे और इस बार ‘पुष्पा : द राइज’ नहीं , ‘पुष्पा : द रूल’ दर्शकों के सामने होगी। सबसे दिलचस्प बात, अल्लू अर्जुन के  हिंदीभाषी फैंस के लिए यह है कि निर्देशक फिल्म के पहले भाग को मिले इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं, इसलिए अब वह फिल्म के सीक्वल में हिंदी दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए, संवादों और दृश्यों को दोबारा लिखेंगे। इस बार भी दिलचस्प बात यह होगी कि एक्शन और अधिक धमाकेदार होगा।

वैसे खबरें यह भी आ रही हैं कि फिल्म के पहले भाग की सफलता को देखते हुए, बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इस सीक्वल का हिस्सा बनना चाह रहे हैं, लेकिन मेकर्स अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को भांप चुके हैं और अब आगे भी वे अल्लू के साथ ही सीक्वल करना चाहेंगे।

मेरी तरह आप सब भी इस बात के लिए उम्मीद रखिए कि जल्द ही यह महामारी खत्म हो जाये और ‘पुष्पा : द रूल’ के थियेटर रिलीज का हम जम कर लुत्फ उठा सकें।  मुझे तो अभी से गूजबंप्स हो रहे हैं कि निर्देशक इस बार अपने क्रेजी फैंस को क्या नया शगूफा देंगे।

बता दें कि जिन दर्शकों ने अबतक यह फिल्म थियेटर में नहीं देखी है, उनके लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को देखने का अच्छा मौका मिलने वाला है। फिल्म 14 जनवरी से हिंदी भाषा में इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने जा रही है । तो मैं तो फिर से अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म को दोबारा एन्जॉय करूंगी, आप भी मिस मत कीजियेगा। यकीनन, फिल्म के सीक्वल के इंतजार के लिए बेताबी और बढ़ जाएगी।





Source link