बिगबॉस 15 : टिकट टू फिनाले का गेम शुरू, तो क्या ये होंगे टॉप 5, किसकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

0
105
बिगबॉस 15 : टिकट टू फिनाले का गेम शुरू, तो क्या ये होंगे टॉप 5, किसकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री


बिग बॉस 15 के फैंस इस बात से तो खुश होंगे ही कि इस शो को दो और हफ्ते मिल गए हैं यानी कि अब इसका फिनाले जनवरी महीने के अंत में होगा। इस शो में फिलहाल  प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले टिके हुए हैं। अब जिस तरह से खेल में नए मोड़ आ रहे हैं, मुझे तो ऐसा लग रहा मानो, बिगबॉस15 में और अधिक ट्विस्ट आएंगे, ताकि सभी कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले और कठिन टास्क दिए जाएं। अब इन दो हफ्तों में हमें, इन प्रतिभागियों के क्या-क्या जलवे देखने को मिल सकते हैं। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा।

एक बात और भी स्पष्ट है कि चूंकि टिकट टू फिनाले की रेस में टॉप 5 की जगह बनाने के लिए खेल शुरू हो गया है, तो खेल के नियम और भी कठिन हो जायेंगे।

जैसा कि हमने देखा कि सोमवार को हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में अभिजीत और रश्मि को सबसे अधिक वोट मिले हैं। लेकिन बिग बॉस ने अभिजीत, रश्मि के साथ निशांत, प्रतीक और देवोलीना को भी असुरक्षित रखा है। सो, यह अनुमान लगाना बेहद कठिन है कि कौन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुआ है। दरअसल, मेकर्स रोमांच को बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

दूसरी तरफ शो में गेम की बात की जाए, तो करण कुंद्रा, तेजस्वी , प्रतीक , शमिता और निशांत के टॉप 5 में रहने की गुंजाईश सबसे ज्यादा है। बिग बॉस विजेता गौहर खान, काम्या पंजाबी, कुशाल टंडन ने भी टॉप 3 में प्रतीक, निशांत और शमिता के नाम पर मुहर लगाई है। वहीं इस समय शो में करण, तेजस्वी, राखी, शमिता के पास टिकट टू फिनाले वीक का वीआईपी स्टार है। सोमवार को हुए टास्क के बात बेघर होने के लिए अधिक वोट मिलने के कारण रश्मि और अभिजीत टिकट टू फिनाले वीक से बाहर हो गए हैं। प्रतीक, निशांत और देवोलीना पहले ही टिकट टू फिनाले से बाहर हैं। ऐसे में इस वीक ये रश्मि, निशांत, प्रतीक, देवोलीना, अभिजीत टिकट टू फिनाले के लिए मुकाबला करेंगे। जाहिर है कि आने वाले दो हफ्तों में आपको कई बड़े ट्विस्ट, लगातार दर्शकों को देखने को मिल सकते हैं।

वैसे मैं तो काफी कंफ्यूज हो रही हूं कि आखिर टिकट टू फिनाले किसको-किसको मिलने वाला है, लेकिन इसका भी अपना मजा होगा, जब हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश, इन्हीं दो हफ्तों में करेंगे, क्योंकि सभी एक से बढ़ कर एक धुरधंर भी हैं। तो इस कांटे की इस टक्कर को देखना अपने आप में रोलर कॉस्टर राइड की तरह होने वाला है। मैं तो इस मनोरंजन के लिए तैयार हूं, आपके क्या ख्याल हैं !

आपको एक और खबर भी बता दूं कि  विशाल के कोराेना संक्रमित होने के बाद उनकी एंट्री को टाल दिया गया है। लेकिन वाइल्ड कार्ड को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर शो में एंट्री किसकी होगी। तो क्या आप कोई अनुमान लगा सकते हैं ?





Source link