रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनेस ट्रेलर : अंधेरों में इंतजार करने वाला ‘रुद्र’ आ रहा है, सबके होश उड़ाने

0
15
रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनेस ट्रेलर : अंधेरों में इंतजार करने वाला ‘रुद्र’ आ रहा है, सबके होश उड़ाने


‘मैं अंधेरों में इंतजार करने वालों में से हूँ’, वाकई अजय देवगन की आनेवाली वेब सीरीज रूद्र- द एज ऑफ़ डार्कनेसके दमदार ट्रेलर में, उन्होंने जो यह संवाद बोला है, उससे ही मुझे पूरी वाइब्स आ रही है कि इस वेब सीरीज में अजय किस तरह से अंधेरों से खेलने वाले हैं और मेरे सामने क्या अनोखी सीरीज आने वाली है।

मुझे अजय देवगन की आनेवाली इस सीरीज के ट्रेलर को देख कर, यह बात भी पूरी तरह से स्पष्ट हो रही है कि अजय देवगन फूल फॉर्म में हैं और इस बार माइंड गेम के साथ एक्शन गेम भी कमाल का होगा। ट्रेलर में उनके कई दमदार डायलॉग हैं, जो इस सीरीज को देखने के लिए मेरी उत्सुकता पूरी तरह से बढ़ा रहे हैं।

ट्रेलर में अजय का दमदार अंदाज़ नजर आ रहा है और वाकई में यह बात भी स्पष्ट है कि अजय ने इस सीरीज के माध्यम से खुद के वेब सीरीज डेब्यूट के लिए क्यों चुना है। इस कहानी में सस्पेंस, थ्रिल और वह सारे तत्व नजर आ रहे हैं, जो इस सीरीज को एंटरटेनिंग बनाने वाले हैं। एक जगह अजय इसमें संवाद बोलते आते हैं कि पूरा सिस्टम ही जुमलों पर चलता है, मेरी शादी ऐसे में क्या चीज है। यही नहीं एक संवाद कि बाहर डोरमेट पर भी लिखा होता है कि वेलकम बैक कुछ नया बोल, ऐसे ही इसमें कई संवाद हैं, जो झलक दे रहे हैं कि सीरीज में क्या दमदार अंदाज़ होने वाला है।

यहाँ देखें ट्रेलर

इस सीरीज में अजय देवगन, रूद्रवीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक इंस्पेक्टर होगा। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उनके ही किरदार में कई अवतार होने वाले हैं, जो दर्शकों के लिए पूरी तरह से सरप्राइज होगा। वैसे तो जब से घोषणा हुई है कि अजय इस सीरीज के साथ ओटीटी पर आ रहे हैं, उस वक़्त से इस सीरीज को लेकर उत्साह उनके फैंस में बरक़रार है। अजय मुझे वैसे हमेशा ही ‘दृश्यम’, ‘जख्म’ और ऐसी जितनी भी डार्क फिल्में रही हैं, उसमें मुझे उनका संजीदा अभिनय हमेशा ही आकर्षित करता रहा है। और एक बार फिर से जब वह इस किरदार में सीरीज में होंगे तो पूरी उम्मीद की जा रही है कि यह सीरीज भी काफी शानदार होने जा रही है।

मुझे ट्रेलर देख कर जो महसूस हो रहा है कि सीरीज में क्राइम और सच के बीच अंधेरा एक मुख्य भूमिका निभाने वाला है और देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह सारे सच सामने आते हैं।

बता दूँ कि रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस  एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिससे अजय देवगन ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं। अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का हिंदी वर्जन है। अजय इसमें सिंघम की तरह ही पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। लेकिन मजेदार ट्विस्ट इस ड्रामा में यह होगा कि इस सीरीज में अचानक ही अजय देवगन बन जाएंगे क्रिमनल और वह कैसे होगा, यह जानने के लिए तो ट्रेलर देखने के बाद मैं भी उत्सुक हूँ।

वैसे, मैं तो अजय आपको यही कहना चाहूंगी कि आपके फैंस आपका तहे दिल से स्वागत करने वाले हैं ओटीटी पर और वह आपसे आगे भी ऐसे ही और सीरीज का इंतजार करेंगे।  मुझे तो अब बस 4 मार्च का इंतजार है, जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यह सीरीज स्ट्रीम होनी शुरू होगी और मैं इसे देखूंगी। बता दें कि इस सीरीज में केवल अजय देवगन ही नहीं आशीष विद्यार्थी, अश्विनी कलसेकर, अतुल कुलकर्णी, ईशा देओल, सत्यदीप मिश्रा और राशि जैसे कई धुरधंर कलाकार हैं और इस सीरीज का निर्देशन राजेश मापुस्कर ने किया है।



Source link