सलमान खान और चिरंजीवी पहली बार आ रहे हैं साथ ‘गॉडफादर’ में , अब मचेगा धमाल

0
121
सलमान खान और चिरंजीवी पहली बार आ रहे हैं साथ ‘गॉडफादर’ में , अब मचेगा धमाल


सलमान खान और चिरंजीवी की दोस्ती के बारे में कुछ समय पहले, मैंने आपको बताया था कि चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने अपनी बातचीत में इस बात का जिक्र किया था कि सिर्फ सलमान खान ही वह शख्स हैं, जो चिरंजीवी को रातों में जगा सकते हैं, वरना चिरंजीवी कभी देर रात नहीं जगते हैं, मैं तो इसी बात से अनुमान लगा सकती हूँ कि दोनों में कितनी गहरी दोस्ती है, ऐसे में अब जबकि यह घोषणा हो ही गई है कि दोनों साथ में आ रहे हैं, तो यह सुन कर मुझे तो बेहद ख़ुशी हो रही है कि दोनों की केमेस्ट्री हमें स्क्रीन पर नजर आने वाली है।

जी हाँ, इस बात की ऑफिशियल घोषणा हो गई है कि सलमान खान और चिरंजीवी एक साथ ‘गॉडफादर‘में नजर आने जा रहे हैं और दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा करने वाले हैं।  तो मैं तो कहूँगी कि अब जाकर हुआ है असली मिलन, जब सलमान खान की फैन फॉलोइंग और चिरंजीवी की फैन फॉलोइंग धमाल मचाने वाली है, ‘गॉडफादर ‘में। फिल्म को लेकर लम्बे समय से चर्चाएं हो रही थीं।  लेकिन कुछ भी सामने बात नहीं आई थी। लेकिन चिरंजीवी और सलमान एक दूसरे से लगातार मिल भी रहे थे।  मैं तो इस फिल्म को लार्जर देन लाइफ ही मान रही हूँ, क्योंकि सलमान खान और चिरंजीवी ने अबतक जिस तरह की फिल्में की हैं, उनके आधार पर इस फिल्म के बारे में कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है। ‘गॉडफादर ‘पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनर बन रही है और यह फिल्म मलयालम सुपर हिट फिल्म ‘लूसिफ़र’ का तेलुगू रीमेक होगी। हालाँकि सलमान फिल्म में क्या रोल करने वाले हैं, इस बारे में कोई घोषणा नहीं हुई है। इसे लेकर चर्चा है कि फिल्म में सलमान कैमियो करेंगे ।

खुद चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर सलमान खान का स्वागत किया है।

उन्होंने लिखा है

वेलकम ऑन बोर्ड गॉडफादर, भाई @BeingSalmanKhan! आपके आने से एक अलग ही तरह की एनर्जी आ गई है सभी में और हमारा उत्साह बढ़ चुका है, आपके साथ स्क्रीन शेयर करना, मुझे बेहद ख़ुशी दे रहा है, इसमें कोई शक नहीं है कि आप मैजिकल किक से अपने ऑडियंस को हैरान करने वाले हैं।

वैसे, चिरंजीवी की बातों से मैं भी पूरी तरह से सहमत हूँ कि सलमान अपना करिश्मा दर्शाने वाले हैं और कमाल करने वाले हैं, ऐसे में मुझे तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा और मुझे यकीन है कि आपको भी जरूर होगा।





Source link