सारा अली खान की यह पांच बातें साबित करती हैं कि सारा हैं असली ट्रेवलर

0
103
सारा अली खान की यह पांच बातें साबित करती हैं कि सारा हैं असली ट्रेवलर


सारा अली खान के बिंदास अंदाज मुझे पसंद हैं। उनकी सबसे खास बात, जो मुझे आकर्षित करती है कि मुंबई में बढ़े होने के बावजूद, उन्हें पार्टियों में कम देखा जाता है और दुनियाभर की सैर करते हुए ज्यादा देखा जा सकता है। उन्हें अपने काम से जब भी फुर्सत मिलती है, वह फ़ौरन अपनी बैग पैक करती हैं और ट्रेवलिंग पर निकल जाती हैं। सारा के सोशल मीडियम के माध्यम से मैं तो पूरे भारत की सैर करती रहती हूँ, सारा बर्फिली वादियों से लेकर समुद्र के किनारे तक, ऐसी कोई भी डेस्टिनेशन नहीं हैं, जहाँ वह घूमने नहीं जाती हैं। अगर आप कोविड के कारण या ऑफिस से छुट्टियां न मिलने के कारण कहीं घूमने नहीं जा पाते हैं, तो यकीन मानिये सारा को फॉलो कीजिये, आपको उन जगहों की एकदम साक्षात दर्शन करा देंगी। मैं तो कम से कम उनके इसी अंदाज़ के साथ भारत घूम लेती हूँ, यकीन मानिये सारा की नजरों से भी भारत देख कर बहुत मजा आता है। जाह्नवी कपूर और राधिका मदान जैसी अभिनेत्रियां भी उनकी ट्रेवलिंग पार्टनर रह चुकी हैं।  तो आइये देखें उनकी ट्रेवलिंग डेस्टिनेशन की यह खास जगहें

वादियों से इस कदर प्यार है सारा को

सारा के सोशल मीडिया पोस्ट में आपको पहाड़ खूब नजर आएंगे। उन्हें छुट्टियां मिलते ही वह सबसे पहले कश्मीर ही जाती हैं। अपने कुछ दोस्तों के गैंग और अपने भाई इब्राहिम के साथ वह कश्मीर का मजा हर मौसम में लेती हैं। मैं तो उनको लम्बे समय से फॉलो कर रही हूँ, मैंने उनकी तस्वीरें बर्फ वाले मौसम में, बिना बर्फ वाले मौसम में और बारिश के मौसम में, हर वक़्त देखी है, जिससे यह बात साफ जाहिर है कि सारा को वादियों से बेहद प्यार है।

Source: Instagram I @saraalikhan95

नदियों किनारे और धार्मिक स्थल भी पसंद हैं सारा को बेहद

सारा अली खान जिस शहर में भी शूटिंग कर रही होती हैं, उन जगहों के धार्मिक स्थलों की सैर बहुत करती हैं और अपनी मां के साथ भी वह कई धार्मिल स्थलों की सैर करती रहती हैं। हाल ही में वह महाकाल, कौरी कामाख्या जैसे कई धर्म स्थलों की सैर कर चुकी हैं। कश्मीर में वह कई मजारों पर भी जाती रहती हैं। साथ ही उन्हें नदियों के किनारे में सुकून के पल बिताने काफी पसंद हैं।

Source: Instagram I @saraalikhan95

बीच बेबी भी हैं सारा

सारा अली खान को बीच यानी समुद्र से भी उतना ही प्यार है, जितना प्यार वह वादियों से करती हैं। वह केरल के बैकवॉटर से लेकर मालदीव तक समुद्र के किनारों का खूब लुत्फ़ लेती नजर आती हैं। उन्होंने कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Source: Instagram I @saraalikhan95

शॉपिंग करने की भी शौक़ीन

जहाँ सारा अली खान को घूमने का शौक तो हैं ही, उन्हें स्ट्रीट शॉपिंग करना भी बेहद पसंद है, कुछ दिनों पहले उन्होंने बनारस की गलियों से वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह आम गलियों में घूमती फिरती नजर आ रही थीं, उन्होंने अपने इंटरव्यू में भी कहा था मुझसे उन्हें हैदराबाद के चारमीनार की दुकानों से शॉपिंग करने में अधिक मजा आता है,बजाय कि डिजायनर कपड़ें पहनने के।

Source: Instagram I @saraalikhan95

ट्रेवलिंग में एडवेंचर का भी खूब लेती हैं मजा

सारा अली खान, जितनी माहिर अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करने में हैं, उतनी ही वह एडवेंचर पसंद भी हैं। वह जहाँ भी जाती हैं, वहां के एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्सप्लोर करना नहीं भूलती हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

नमस्ते दर्शकों

सारा अली खान का नमस्ते दर्शकों वाला वीडियो खूब पसंद किया जाता है, अपनी माँ अमृता सिंह के साथ उन्होंने कश्मीर की वादियों में, बनारस की गलियों में और लद्दाख जैसी जगहों पर रोचक अंदाज़ में वीडियो बनाये हैं और दर्शक उनके इस अंदाज़ को पसंद करते हैं।

वाकई में, मानना होगा, सारा अली खान रियल मायने में ट्रेवलर हैं, जो ट्रेवल करते हुए अपनी लग्जरी पर नहीं, बल्कि उस जगह को एक्सप्लोर करने में यकीन रखती हैं। मुझे उनकी तस्वीरों से यह बातें साफ़ झलकती है कि किस तरह से आम लोगों के साथ भी वह एकदम घूल-मिल जाती हैं, जैसे ट्रेवलर होते हैं। आई विश !! कभी मुझे ऐसी ट्रेवल पार्टनर मिल जाए तो सफर का मजा ही आ जाये।





Source link